प्रेमी-प्रेमिकाओं से परेशान हैं मंत्री तेज प्रताप यादव,जानें पूरा मामला -

प्रेमी-प्रेमिकाओं से परेशान हैं मंत्री तेज प्रताप यादव,जानें पूरा मामला

Minister Tej Pratap Yadav is troubled by lovers : पटना। बिहार सरकार के मंत्री एवं लालू यादव के बेटे तेज प्रताप इस समय काफी परेशान हैं। लेकिन क्यों? ये परेशानी बिहार के विकास या फिर बीजेपी केंद्र सरकार की नहीं बल्कि प्रेम करने वालों की वजह से है। जी हां अब तेज प्रताप यादव को प्रेमी प्रेमिकाओं से भी नफरत होने लगी है। बता दें कि तेज प्रताप यादव को उन प्रेमी प्रेमिकाओं के जोड़ों से नफरत हो रही है जो पेड़ों में अपना नाम लिख देते हैं। जिसका विरोध उन्होंने किया गया है।

read more: Raigarh news: निर्वाचन प्रशिक्षण को देखने पहुंचे कलेक्टर श्री तारन प्रकाश सिन्हा

दरअसल, राजधानी पटना में गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान तेज प्रताप ने कहा कि कई पार्कों का जब हमने निरीक्षण किया तो वहां देखा कि लड़का-लड़की सब अपना नाम लिख देता है। ऐसा नहीं होना चाहिए। तेज प्रताप ने कहा कि एक ओर तो युवा पर्यावरण बचाओ, पेड़ लगाओ का नारा देते हैं, वहीं दूसरी ओर वही युवा अपनी गर्लफ्रेंड का नाम पेड़ों पर लिख देते हैं।

read more:Raigarh news: बिना अनुमति डीजे बजा रहे संचालक पर लैलूंगा पुलिस ने की कार्रवाई, डीजे समेत पूरा साउंड सिस्टम जप्त

Minister Tej Pratap Yadav is troubled by lovers : उन्होंने कहा कि ऐसा करके वों पेड़ों को नुकसान पहुंचाते हैं। उन्होंने कहा कि कई ऐतिहासिक इमारतों की दीवारों पर भी ऐसे नाम लिखे देखे जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि अब पेड़ खुद तो आपसे बोलेगा नहीं कि मेरे ऊपर कुछ ना लिखो। हमें खुद से ही जागरुक होना पड़ेगा। इस दौरान तेज प्रताप ने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि कम से कम एक पौधा वो अवश्य लगाएं।