अन्य खबर

पैरावट में जले मिले दो शवों के मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग….मामले का आज हो सकता है खुलासा

Raigarh News: नेतनागर के एक खलिहान में सोमवार सुबह पैरावट में जले मिले दो शवों के मामले में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। पुलिस अफसर जांच पूरी होने के बाद खुलासे की बात कर रहे हैं, लेकिन शवों की पहचान लगभग हो चुकी है।

घटना के बाद एसएसपी सदानंद कुमार ने फॉरेंसिक टीम, साइबर सेल के साथ ही सीएसपी अभिनव उपाध्याय को जांच और कार्रवाई का जिम्मा सौंपा था। इस हत्या में ओडिशा का एंगल नहीं है। माना जा रहा है कि हत्या के बाद जलाई गई महिला और बच्चे राज्य के ही किसी जिले के हैं। एएसपी संजय महादेवा ने कहा कि कुछ सुराग जरूर मिले हैं, लेकिन मामले का खुलासा तत्काल में नहीं, पर जल्द हो सकता है।

 

read more: बैंक में नौकरी करने का सुनहरा मौका, कुल इतने पदों पर निकली भर्ती

रविवार-सोमवार की मध्य रात्रि बिलासपुर-रेंगालपाली हाइ‌वे के किनारे नेतनागर के एक खलिहान में महिला व बच्चे का शव मिला था। दोनों की हत्या कर शवों को पैरावट के ढेर में डालकर जला दिया गया था। हालांकि थोड़ी ही देर बाद खलिहान के मालिक और आसपास के लोगों ने आग बुझा दी थी, लेकिन शव पूरी तरह चल चुके थे। महिला और बच्चे के शव से उनकी पहचान नहीं हो पा रही थी। जानकारी के मुताबिक पुलिस को सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल सर्विलांस से अहम सुराग मिलने के बाद पुलिस अफसर आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। अफसरों का कहना है कि बुधवार तक शवों की पहचान करने के साथ ही आरोपी तक पहुंच जाएगी।

Raigarh News: : कार की पहचान से तीन-चार संदिग्धों के पीछे पड़ गई पुलिस पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से संदिग्ध गाड़ी का पता लगा लिया है, जिससे शव नेतनागर लाए गए थे। गाड़ी में रायपुर आरटीओ (सीजी-04) का रजिस्ट्रेशन है। गाड़ी जहां से गुजरती है, वहां उस समय सक्रिय मोबाइल नंबर का टावरों से पता लगाया गया है। तीन-चार मोबाइल नंबर की पहचान हुई है। इसमें सारे मोबाइल नंबर अब बंद हैं। इससे पुलिस को शक है कि ये आरोपियों के नंबर हो सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
x