देश

पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़! होटल के कमरे में 12 महिलाएं और तीन पुरुष

Police busted sex racket in Uttar Pradesh लाख कोशिशों के बाद देश में देह व्यापार का धंधा जोरों से चल रहा है। देश के अलग-अलग राज्यों से लगातार ऐसे ही मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के हापुड़ पुलिस ने मोदीनगर रोड पर दो स्थानों पर घरों में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। एसपी अभिषेक वर्मा की अगुवाई में की गई कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 12 महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की सरपरस्ती में यह रैकेट लंबे समय से चल रहे थे। एसपी से शिकायत के बाद मामले में कार्रवाई की गई।

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि बृहस्पतिवार को बाबूगढ़ में लकड़ी व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसाकर रंगदारी वसूलने के मामले का पर्दाफाश किया गया था। जिसमें पता चला था कि आरोपियों ने व्यापारी से शारीरिक संबंध बनाने के लिए महिला हापुड़ से रुपये देकर बुलाई थी। जानकारी के बाद शुक्रवार सुबह कोतवाली पुलिस ने आदर्शनगर कालोनी और मोहल्ला जसरूपनगर में दो स्थानों पर एक साथ छापा मारा। जहां से महिला देह व्यापार का संचालन करने वाली सरगना समेत 12 महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया गया। घरों में ही यह सेक्स रैकेट चल रहा था। गिरफ्तार पुरूष आदर्श नगर निवासी नानक चंद, आवास विकास कालोनी बुलंदशहर रोड निवासी इरशाद, जिला मेरठ के थाना खरखौदा के सैंत कुआं निवासी महेंद्र है। सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ऑन डिमांड नेपाल और बाहर के जिलों से आती थी महिलाएं

कहने को यह सेक्स रैकेट घरों में चल रहा था, लेकिन पुलिस की जांच में पता चला है कि ऑन डिमांड यहां बाहर से महिलाओं को वैश्यावृत्ति के लिए लाया जाता था। नेपाल, मेरठ, गाजियाबाद के अलावा अन्य शहरों से भी युवतियां और महिलाएं यहां लाई जाती थीं। महिलाओं के हिसाब से उनके रेट निर्धारित थे।

Read more: Raigarh News: सिन्टेक्स कंपनी ( वेलस्पन समूह) ने होटल ट्रिनिटी ग्रैंड मे किया विक्रेता सम्मेलन का आयोजन

लंबे समय से चल रहा था सेक्स रैकेट, घर के बाहर लगे थे कैमरे

Police busted sex racket in Uttar Pradesh मोहल्ले के लोगों ने बताया कि इन घरों में सेक्स रैकेट लंबे समय से चल रहा था। लोगों से अभद्रता, ग्राहकों के रुपये छीनकर भगा देना यहां आम बात थी। शिकायत के बाद भी पुलिस यहां नहीं पहुंचती थी। इन घरों के बाहर कैमरे लगे हुए थे, ताकि बाहर से आने जाने वाले की जानकारी इन्हें मिलती रहे। शुक्रवार को एसपी तक मामले की जानकारी पहुंची तो उनकी अगुवाई में कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

Related Articles

Back to top button