अन्य खबर

पिता ने पुत्र की टांगी मारकर की हत्या और छोटे बेटे के सहयोग से शव को फेंका नदी में … .दोनों आरोपी गिरफ्तार, थाना लैलूंगा क्षेत्र की घटना

रायगढ़। (RGH NEWS )  थाना लैलूंगा के ग्राम पहाड लुडेग निवासी घुनेश्वर माझी पिता स्व0 केंदाराम माझी उम्र 70 वर्ष खेती किसानी का कार्य करता है । घुनेश्वर माझी के 04 पुत्र हैं, बड़ा लड़का बाहर रहता है तथा एक बेटा कुछ साल पहले फौत हो गया है । घुनेश्वर मांझी के साथ उसका लड़का छबिलाल माझी (40 साल) तथा मसत राम माझी (37 साल) अपने-अपने परिवार के साथ रहते थे । दिनांक 11.07.19 के सुबह करीब 10:30 बजे घुनेश्वर और उसके लडके छबिलाल के बीच तेंदू पत्ता पैसा की बात को लेकर झगडा हो गया जिस पर घुनेश्वर ने टांगी से छबिलाल मांझी के सिर तथा दाहिने कान के नीचे मारकर उसकी हत्या कर दिया और लाश को छिपाने की उद्देश्य से अपने छोटे लड़के मसत राम के साथ मिलकर केलो नदी उद्दगम के पानी में फेंक दिया था । गांव में हो हल्ला होने पर कुछ लोग घुनेश्वर के घर के पास जाकर देखे शव घर के पास नहीं था किन्तु घर के बाहर काफी खून गिरा हुआ था और घर से पानी तक घसीटने का चिन्ह था , गांव के लोग नदी जाकर देखें छबिलाल का शव केलो नदी उद्दगम स्थान के पानी में पडा था । घटना की रिपोर्ट थाना लैलूंगा में गांव के अमर साय पिता सुन्दर साय उम्र 45 वर्ष सा. पहाड़ लुडेग द्वारा दर्ज कराया गया जिस पर आरोपीगण घुनेश्वर माझी, मसतराम मांझी के विरूद्ध अप.क्र. 129/19 धारा 302, 201, 34 भादंवि दर्ज कर विवेचना में लिया गया ।
[carousel_slide id=’608′] घटना की सूचना पर डॉयल 112 लैलूंगा राइनो भी ग्राम पहाड लुडेग पहुंची थी, जहां लैलूंगा पुलिस द्वारा आरोपी (1) घुनेश्वर माझी पिता स्व0 केंदाराम माझी उम्र 70 वर्ष (2) मसत राम माझी पिता घुनेश्वर माझी 37 साल को गिरफ्तार कर थाना लाये ।
मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी में लैलूंगा पुलिस एवं डॉयल 112 की सराहनीय भूमिका रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button