देश

पत्नी को ठिकाने लगाने के लिए पति ने रची खौफनाक साजिश

Crime News कानपुर. यूपी के कानपुर में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हत्या की इस वारदात को अंजाम देने में उसके मददगार दोस्त बनें. घटना कानपुर देहात के थाना शिवली इलाके की है. पुलिस ने तथाकथित अपहरण के बाद हुई महिला की हत्या का खुलासा महज 36 घंटों के अंदर कर दिया है. महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि अपहरण की झूठी सूचना पुलिस को देने वाले महिला के पति ने अपने 3 दोस्तों के साथ मिलाकर की थी.

पुलिस ने महिला के पति व उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, वहीं अन्य तीसरे फरार साथी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. कानपुर नगर के ग्राम पनौक पुरवा थाना चौबेपुर निवासी रमन पाल अपनी पत्नी सरिता देवी और 3 वर्षीय बच्चे को लेकर सुसराल से मंगलवार देर रात अपने घर के लिए निकला था. इस दौरान शिवली थाना क्षेत्र के अंतर्गत संदिग्ध परिस्थितियों में रमन पाल की पत्नी सरिता देवी का अपहरण हो गया था. इसकी सूचना रमन पाल ने पुलिस को दी थी. पुलिस सरिता देवी की तलाश में जुटी थी, इसी दौरान बुधवार को केशरी निवादा नहर के पास झाड़ियों में पुलिस को उसका शव बरामद हुआ.

 

Read more: Raigarh News: भारत जोड़ो यात्रा की वर्षगांठ पर रायगढ कांग्रेस द्वारा भी हुए भव्य कार्यक्रम

अपहरण की दी थी झूठी सूचना

घटना के खुलासे में जुटी पुलिस टीम ने संदेह के आधार पर मृतका सरिता देवी के पति रमन पाल को हिरासत में लिया और पूछताछ कर रही थी. रमन पाल पहले तो पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन बाद में रमन पाल ने पुलिस को पत्नी की हत्या की जाने की बात को कबूल लिया. उसने बताया कि साहब मेरी पत्नी मुझे परेशान करती थी. उसकी हरकतों से तंग आकर अपने साथी रणजीत उर्फ गुल्लू, अखिल पाल व सौरभ गौतम साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी और शव को केशरी निवादा नहर के पास झाडियों में फेंक दिया था. आरोपी ने बताया कि मैंने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपहरण की झूठी सूचना दी थी.

साथियों के साथ मिलकर पति ने की थी हत्या

Crime News एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि महिला की हत्या उसके पति रमन पाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर करी थी. पुलिस को गुमराह करने के लिए महिला के अपहरण की झूठी सूचना दी थी. मृतक महिला के पति व दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं हत्या में शामिल फरार आरोपी सौरभ गौतम की तलाश में पुलिस टीम जुटी है. जल्द ही फरार आरोपी सौरभ गौतम को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button