देश

दर्दनाक हादसा! यात्रियों से भरी गाड़ी पलटी, 4 लोगों की मौत, कई घायल

Jharkhand News: झारखंड के खूंटी (Khunti) जिले में आज भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई. वहीं दर्जनभर से ज्यादा लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई है. बता दें कि दुर्घटना शनिवार की सुबह ही हुई थी, लेकिन घटनास्थल घने और दुर्गम जंगलों के बीच था इसलिए घंटों तक किसी को पता ही नहीं चला. कहा जा रहा है कि यदि समय रहते दुर्घटना प्रभावित लोगों को इलाज मिल जाता तो शायद कुछ लोगों की जान बचाई जा सकती थी.

Read more : पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़! होटल के कमरे में 12 महिलाएं और तीन पुरुष

हादसे में जान गंवाने वालों में 2 महिलाएं और 2 पुरुष हैं. सभी चातोमउटूब गांव के रहने वाले हैं. वहीं सभी घायलों को इलाज के लिए खूंटी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त सवारी गाड़ी को जब्त कर लिया है. बताया जा रहा है कि 2 दिनों से हो रही भारी बारिश की वजह से जंगली इलाकों में सड़कों पर फिसलन जैसी स्थिति हो गई है, जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई.

रांची में शख्स को कार ने कुचला
Jharkhand News :
वहीं रांची के हरमू बायपास रोड स्थित डिबडीह पुल के समीप पुलिस की बस ने एक आदमी को कुचल दिया. इससे घटनास्थल पर ही शख्स की मौत हो गई. घटना शुक्रवार की है. मृतक का नाम राजीव कुमार (45 वर्ष) है और वह हरमू साकेत विहार का रहने वाले था. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को राजीव किसी काम से डोरंडा नेपाल हाउस गए था और शाम में वह बाइक से लौट रहे था. वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद अरगोड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बस को जब्त किया. साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स की मार्चरी में रखवा दिया. पुलिस कार चालक की तलाश में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button