रायगढ़

जिस बहन ने कलाई पर बांधी राखी उसी ने दी भाई को खौफनाक सजा, जानिए क्या है वजह

Raigarh news :जिले के चिरई पानी गांव के स्कूल में मिली 11 साल के बच्चे की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने मृतक बच्चे की चचेरी बहन को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने खुद पर लगे चोरी के इल्जाम से क्षुब्ध होकर बच्चे की हत्या की थी। दरअसल 2 दिन पहले चिरई पानी गांव के स्कूल में 11 साल के प्रीतम चौहान नाम के बच्चे की लाश मिली थी। शव के पास एक धारदार हथियार मिला था और शव को घसीटने के निशान भी घटनास्थल पर मौजूद थे।

Read more: तुलसी की पत्तियां तोड़ते समय भूलकर भी न करें ये गलतियां

पुलिस ने मामले में जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक के साथ अंतिम बार भारती चौहान नामक लड़की को देखा गया था, जो कि मृतक की चचेरी बहन है। परिजनों से पूछताछ में पता चला कि कुछ दिनों पहले मृतक के परिवार का चचेरी बहन के परिवार से विवाद हुआ था। पुलिस ने इस मामले में मृतक की चचेरी बहन से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली।

Raigarh news :आरोपी ने बताया कि उसका मृतक के घर में आना जाना था। कुछ दिनों पहले मृतक के घर में चोरी हुई थी। इस दौरान मृतक के परिजनों ने उस पर चोरी का इल्जाम लगाया था। यह बात उस को नागवार गुजरी और उसने योजनाबद्ध तरीके से चचेरे भाई को पहले स्कूल भवन में बुलाया उसके बाद गला दबाकर फिर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर खून से सना शर्ट और धारदार हथियार बरामद किया है।

Related Articles

Back to top button