जवान ने एडवांस बुकिंग में तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड.... -

जवान ने एडवांस बुकिंग में तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड….

Jawan Advance Booking: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘जवान’ (Jawan) रिलीज होने के लिए तैयार है. ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर लोगों में खूब एक्साइटमेंट हैं और रिलीज का उनसे इंतजार नहीं हो रहा है. 1 सितंबर से जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और अभी तक करोड़ों के टिकट बिक चुके हैं. पहले दिन ही लोग जवान देखना चाहते हैं जिसकी वजह से वह अभी से टिकट बुक करवा रहे हैं. जवान की एडवांस बुकिंग की डिटेल्स सामने आ गई हैं. जिसके बाद कहा जा सकता है कि फिल्म ओपनिंग डे पर धमाल होने वाला है.

जवान का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है तब से फैंस को इंतजार नहीं हो रहा है. विदेशों में पहले ही जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी. फिल्म विदेश में भी कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. अभी आपको इंडिया की एडवांस बुकिंग के बारे में बताते हैं.

पहले दिन करेगी इतना कलेक्शन
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक जवान के पहले दिन हिंदी में 6,75735 टिकट बिक चुके हैं. वहीं तमिल की बात करें तो 28,945, तेलुगू में 24010 और हिंदी आईमैक्स में 13268 टिकट बिक गए हैं. जिनका टोटल किया जाए तो 7.41 लाख टिकट बिक चुके हैं. इसका कलेक्शन काउंट किया जा तो वह 21.14 करोड़ होता है. इसका मतलब ये है कि ओपनिंग डे पर जवान की कमाई 21.14 करोड़ तो पक्की है.

गदर 2 का तोड़ा रिकॉर्ड
शाहरुख खान की जवान ने रिलीज से पहले ही गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. गदर 2 ने पहले दिन एडवांस बुकिंग से 18.5 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं जवान अब 21.14 करोड़ तो पक्का ही करेगी. ये कलेक्शन और भी बढ़ सकता है.

 

Read more SBI ने करोड़ों ग्राहकों को दिया तोहफा, अब यूपीआई से होगा डिजिटल रुपये का लेन-देन..

 

 

Jawan Advance Bookingजवान की बात करें तो शाहरुख इस बार अपने अंदाज में फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. वह इंटरव्यू देने की बजाय सोशल मीडिया के जरिए फैंस से बातचीत कर रहे हैं. उनके सवालों के मजेदार अंदाज में जवाब दे रहे हैं.