छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ BJP में टिकट को लेकर बढ़ा टेंशन:अचानक दिल्ली पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष

cg news छत्तीसगढ़ भाजपा में दूसरी सूची को लेकर हुए तनाव के बीच अचानक प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव दिल्ली पहुंचे। गुरुवार सुबह वो रायपुर से रवाना हुए थे। खबर है कि छत्तीसगढ़ संगठन के कुछ और नेताओं को भी साव के साथ दिल्ली बुलाया गया है। केंद्रीय नेतृत्व अचानक चुनावी मामले पर एक बैठक करने जा रहा है।

अरुण साव के यूं अचानक दिल्ली रवाना होने को लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं। खबर यह भी सामने आ रही है कि संगठन में पिछले दिनों टिकट बंटवारे को लेकर मचे घमासान की वजह से नाराजगी है। इस मामले पर चर्चा करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष साव को दिल्ली बुलाया गया है।

केंद्रीय चुनाव समिति के राष्ट्रीय नेताओं के साथ-साथ छत्तीसगढ़ चुनाव संचालन की जिम्मेदारी संभाल रहे ओम माथुर, मनसुख मंडाविया भी साव के साथ गुरुवार को होने वाली बैठक में शामिल हो सकते हैं।

 

alos read 

छत्तीसगढ़ के 7 जिलों में बारिश का यलो अलर्ट

जानिए हेयर फॉल के 5 सबसे बड़े कारण

Asian Games Day 12 Live Updates: एशियन गेम्स में भारत को मिला 20वां गोल्ड

Cg news: बस और पिकअप के बीच हुई जोरदार टक्कर में 6 लोग गंभीर रूप से घायल

समाज और कार्यकर्ता जता चुके हैं नाराजगी

 

सोशल मीडिया पर प्रत्याशियों के संभावित नाम वायरल होने के बाद कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। गुजराती और सिंधी समाज के लोगों ने ओम माथुर को चिट्ठी लिखकर कह दिया कि हमारे समाज के लोगों को टिकट दिया जाए। धरसींवा से अनुज शर्मा और साजा से ईश्वर साहू जैसे लोगों के नाम सामने आने के बाद स्थानीय नेताओं ने इसका विरोध शुरू कर दिया है।

विरोध में अनुज शर्मा का पुतला भी जलाया गया। इसके बाद विरोध करने वाले लोग प्रदेश स्तर के नेताओं से मुलाकात करने पहुंच गए और उनका घेराव कर दिया। यह स्थिति भी संगठन में पसंद नहीं की जा रही हैं।

पिछली बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी शामिल थे

cg news 1 अक्टूबर को केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक नई दिल्ली में हुई थी। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल थे। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, डॉ रमन सिंह और नारायण चंदेल जैसे नेता शरीक हुए थे।

Related Articles

Back to top button