मनोरंजन

‘गदर 2’ ने पहले दिन सिनेमाघरों में मचाया गदर, बॉक्स ऑफिसपर किया धमाल…

Gadar 2 Twitter Review: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ साल 2023 के मोस्ट अवेटेड सीक्वल में से एक है. फिल्म को लेकर फैंस में इतना क्रेज है कि इसकी रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग हुई है. अब फाइनली ये फिल्म 11 अगस्त यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर पहले से ही जो बज बना हुआ है उसे देखकर माना जा रहा है कि यह सनी देओल के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म होगी. वहीं अब ‘गदर 2’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोगों ने सोशल मीडिया पर इसका रिव्यू देना शुरू कर दिया है. चलिए जानते हैं तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी ने फैंस को कितना इम्प्रेस किया है.

 

सोशल मीडिया पर खूब हो रही ‘गदर 2’ की तारीफ

सोशल मीडिया पर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की खूब तारीफ हो रही है. तारा सिंह और सकीना की मैजिकल जोड़ी को फिर से पर्दे पर देखकर ऑडियंस पुरानी यादों में खो गई हैं. थिएटर में फिल्म देखकर निकले लोग फिल्म की तारीफ के पुल बांध रहे हैं और सनी देओल की एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं. कुछ ने कहा कि ‘गदर 2’ ने गदर मचा दिया और पैसा वसूल हो गया. कईं ने कहा कि फिल्म को देखकर रौंगटे खड़े हो गए. कुछ ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर डिक्लेयर कर दिया है.

 

‘गदर 2’ में फिर तारा और सकीना की जोड़ी ने किया कमाल,

 

 

Read more Mahindra XUV300 W2 वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स…

 


Gadar 2 Twitter Reviewसनी देओल के एक्शन सीन्स और सीटी मार डायलॉग के साथ फिल्म को एक प्योर एंटरटेनिंग फिल्म के रूप में सराहना मिल रही है. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘गदर 2’ साल 2001 की ओरिजनल फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ का सीक्वल हैं.  इसमें सनी देओल ने तारा सिंह और अमीषा पटेल ने सकीना की भूमिका निभाई थी.

 

Related Articles

Back to top button