छत्तीसगढ़

कांग्रेस में नहीं थम रहा इस्तीफे का सिलसिला, अब शहर ब्लॉक अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा..

CG News : कवर्धा। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार जाने के बाद कांग्रेस में इस्तीफा का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब पूर्व मंत्री और कवर्धा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद अकबर के बेहद करीबी माने जाने वाले शहर के ब्लॉक के अध्यक्ष राजकुमार तिवारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

 

Read more: मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय ने स्वर्गीय श्री दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिमा का माल्यार्पण किया

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मंत्री मो अकबर ने विधानसभा चुनाव के करीब राजकुमार तिवारी को शहर ब्लॉक अध्यक्ष बनाया था और चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी दी थी. विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को 39 हजार से अधिक मतों से हार का सामना करना पड़ा. उसके बाद से कांग्रेसियों में इस्तीफा का दौर शुरू हो गया है. कांग्रेस पार्टी 139 वां स्थापना दिवस मना रही है. इस बीच शहर ब्लॉक अध्यक्ष राजकुमार तिवारी ने इस्तीफा दे दिया है. जिससे कार्यकर्ता मायुष नजर आ रहे हैं. वहीं हाल ही में नगर पालिका अध्यक्ष ऋषि शर्मा ने हार की जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दिया था.

 

CG News  : शहर ब्लॉक अध्यक्ष राजकुमार तिवारी ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी और पूर्व मंत्री ने कांग्रेस पार्टी में शहर अध्यक्ष की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी थी और चुनाव में प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी दी थी. लेकिन कवर्धा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी मो अकबर की करारी हार हो गई है. जिसकी जिम्मेदारी लेते हुए नैतिकता के तौर पर अपने पद से इस्तीफा कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष होरीराम साहू को सौंप दिया है.

Related Articles

Back to top button