देश

कांग्रेस नेता पर आतंकी हमला, घर में घुसकर मारी 3 गोलियां…

Punjab Crime पंजाब के मोगा जिले में स्थानीय कांग्रेस नेता बलजिंदर सिंह बल्ली की हत्या कर दी गई। पुलिस को पता चला कि कुछ अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर बल्ली की गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह घटना बल्ली के घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

 

बल्ली में शामिल गांव के रहने वाले थे और अजितवाल में कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष थे। इस घटना के कुछ घंटों बाद कनाडा में बैठे खालिस्तानी आतंकवादी अर्श ने फेसबुक पर पोस्ट कर हत्या की जिम्मेदारी ली।

अर्श ने फेसबुक पोस्ट में आरोप लगाया कि बल्ली ने अपना भविष्य खराब कर लिया और उसे मजबूरन मजबूर कर दिया गया। डाले गए में कहा गया है कि उनकी मां के पुलिस अधीक्षक के पीछे भी बल्ली का हाथ था। इनमें से प्रत्येक को बदलने के लिए ही बल्ली की हत्या की गई।

 

धोखे से घर के बाहर बुलाया

 

जानकारी के मुताबिक, बल्ली अपने घर में हेयरकट करवाती थी। तभी उसके पास एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया। उन्होंने कथित तौर पर कुछ दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने की बात कही। बल्ली ने इसे रणनीतिक फोन करने वाले से मिलने के लिए कहा, घर से ही बाहर निकला, वैसे ही बाइक सवार दो बल्लेबाजों ने उस पर गोली चलाने वाले का आकलन किया।

 

Read more Raigarh News: Axis Bank में 5 करोड़ से ज्यादा की लूट, हमले में मैनेजर घायल….

 

कौन है अर्श डाला?

Punjab Crimeअर्श डाला खलिस्तानी आतंकी है. उसका नाम राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की वॉन्टेड लिस्ट में भी शामिल है. तीन-चार साल से वह कनाडा में ही है और वहीं से आतंकी हमलों को अंजाम दे रहा है. बीते कुछ सालों में पंजाब में कई हत्याओं में डाला का नाम सामने आया है.

 

 

Related Articles

Back to top button