देश

एक साथ 23 IPS अधिकारियों का हुआ तबादला

23 IPS transfers in Delhi: नयी दिल्ली, 10 अक्टूबर ।  दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना ने मंगलवार को एक बड़ा फेरबदल करते हुए राष्ट्रीय राजधानी में भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) और दानिप्स (दिल्ली, अंडमान-निकोबार द्वीप समूह, लक्षद्वीप, दादरा एवं नगर हवेली और दमन एवं दीव पुलिस सेवा) के 23 अधिकारियों का तबादला कर दिया। एक आदेश में यह जानकारी दी गई।

आदेश में बताया गया कि 2006 बैच के आईपीएस अधिकारी विक्रमजीत सिंह को पश्चिमी रेंज का अतिरिक्त पुलिस आयुक्त नियुक्त किया गया है, जबकि 2007 बैच के आईपीएस अधिकारी दीपक पुरोहित को नयी दिल्ली रेंज का अतिरिक्त पुलिस आयुक्त बनाया गया है।

इसमें कहा गया कि 2008 बैच के आईपीएस अधिकारी एवं अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिमी रेंज) चिन्मय बिस्वाल को यातायात का अतिरिक्त पुलिस आयुक्त बनाया गया है।

Read more: सिनेमाघरों में दिखेगी सीमा हैदर-सचिन की प्रेम कहानी, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

आदेश में कहा गया कि 2010 बैच के आईपीएस अधिकारी सागर सिंह कलसी उत्तरी जिले के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) थे। उन्हें लाइसेंसिंग शाखा का डीसीपी बनाया गया है, जबकि उन्हीं के बैच के सत्यवीर कटारा भर्ती शाखा के नए डीसीपी हैं

इसमें कहा गया है कि 2013 बैच के आईपीएस अधिकारी जिमी चिरम ब्राह्य क्षेत्र के नए डीसीपी हैं।

23 IPS transfers in Delhi आदेश में कहा गया कि 2014 बैच के आईपीसी अधिकारी हेमंत तिवारी को आईएफएसओ का नया डीसीपी नियुक्त किया गया है और 2010 के दानिप्स अधिकारी अमित कौशिक को विशेष प्रकोष्ठ का नया डीसीपी बनाया गया है।

Related Articles

Back to top button