मनोरंजन

उर्फी ने रिस्की टॉप में दिखाया अतरंगी अंदाज

Urfi Javed New Photo: उर्फी जावेद के अतरंगी कपड़ों का पिटारा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर दिन गजब के लिबास पहन उर्फी (Urfi Javed) कैमरे के सामने आ जाती हैं और लोगों के होश उड़ा डालती हैं. इस बार भी उर्फी ने ऐसा ही कारनामा कर डाला है और खूब रिस्की टॉप पहनकर ‘गुल्ली डंडा’ खेलने निकल पड़ी हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed Bold Look) के नए लुक की फोटो देख लोग अपने नाखून चबाने को मजबूर हो गए हैं…!

उर्फी ने रिस्की टॉप में दिखाया अतरंगी अंदाज!

उर्फी जावेद (Urfi Javed New Dress) ने रविवार की दोपहर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो में उर्फी ऑरेंज कलर का फुल बाजू टॉप पहने दिखाई दे रही हैं, जो आगे से सिर्फ एक पतली-सी तार पर टिका है. बाकी पूरा टॉप फ्रंट से ओपन है. आगे से पूरी तरह से खुला टॉप पहने उर्फी खूब हुस्न का दीदार करा रही हैं. फोटो में देख सकते हैं कि उर्फी हाथ में स्टिक और बॉल लेकर स्नूकर गेम खेलती दिखाई दे रही हैं. उर्फी जावेद ने अपने रिस्की लुक के साथ कैप्शन में ‘गुल्ली डंडा’ लिखा है.

Read more: Raigarh News: दिव्यांग बच्चों की शिक्षा के लिए वातावरण निर्माण प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न…

 

कंघी से भी बनाई ड्रेस

Urfi Javed New Photo उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) हर दिन एक से बढ़कर एक ड्रेस तैयार करके कैमरे के सामने आती हैं. कुछ दिनों पहले उर्फी ने कई सारी कंघी से ड्रेस बनाई थी. अलग-अलग रंगों की कंघियो को उर्फी ने जोड़कर शरीर पर डाल लिया था. अतरंगी लेकिन क्रिएटिव ड्रेस उर्फी की दुनिया से परे सोच को दिखाती है. बता दें, उर्फी जावेद (Urfi Javed Pics) ने ऐसे तो अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी एक्ट्रेस की थी, वह लीड हीरोइन बनना चाहती थीं लेकिन जब उन्हें मनमुताबिक रोल नहीं मिले तो उन्होंने क्रिएटिव दिमाग लगाकर बोल्ड और अतरंगी आउटफिट्स से नाम कमाना शुरू कर दिया.

Related Articles

Back to top button