टेक्नोलोजी

इस रिचार्ज पर मिल रहा डाटा एकदम Free.. JIO मना रही है अपने सात साल पूरे होने का जश्न

JIO Free Data Plan Today मुंबई : अपनी 7वीं वर्षगांठ के मौके पर के ग्राहकों को कुछ रिचार्ज पर डेटा और कूपन ऑफर कर रहा है। 5 सिंतबर से 30 सिंतबर के बीच किए गए रिचार्ज पर जियो ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा और कूपन दे कर रहा है। कंपनी का यह ऑफर एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है। कंपनी ये खास ऑफर अपने तीन मौजूदा प्लान 299, 749 और 2999 रु के प्लान पर दे रही है।

299 रु का प्लान

जियो के इस 299 रु वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसमें ग्राहको को रोजाना 2 जीबी डेटा की सुविधा मिलती है यानी इसमें ग्राहकों को कुल 56 जीबी डेटा की सुविधा मिलती है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा मिलती हैं। इसके साथ ही 100 एसएमएस मुफ्त ऑफर किये जा रहे हैं। इसके साथ ही जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

749 रु का प्लान

इस प्लान की कीमत 749 रु है। जियो के इस प्लान में 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डेटा की सुविधा मिलती हैं। इस प्लान में कुल मिलाकर 180 जीबी डेटा की सुविधा मिलती हैँ। इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा भी मिलती है साथ ही रोजाना 100 एसएमएस मुफ्त ऑफर किये जाते हैं। जियो के इस प्लान में ग्राहकों को जियो एप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

 

Read more: Raigarh News: अवैध खनिज परिवहन पर लगातार होनी चाहिए ठोस कार्यवाही-कलेक्टर श्री तारन प्रकाश सिन्हा

2999 रु का प्लान

जियो के इस प्लान की कीमत 2999 रु है इस प्लान में ग्राहकों को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में ग्राहकों को 2.5 जीबी रोजाना डेटा के हिसाब से कुल 912.5जीबी डेटा का लाभ मिलता है। जियो के इस प्लान में ग्राहक अनलिमिटेड 5जी डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में रोजाना 100 मुफ्त एसएमएस की भी सुविधा मिलती है।

JIO Free Data Plan Today इसके साथ ही अन्य कई बेनेफिट भी मिल रहे है। इस तरह उठाए इन बेनेफिट का लाभ कंपनी के अनुसार, रिचार्ज के तुरंत बाद ग्राहकों के मायजियो के खाते में एक्स्ट्रा फायदे जोड़ दिए जाएंगे। (JIO Free Data Plan Today) एक्स्ट्रा डेटा को मायजियो एप में डेटा वाउचर के रुप में क्रेडिट कर दिया जाएगा। ऐप से यूजर्स को वाउचर रिडीम करना होगा।

Related Articles

Back to top button