राशिफल

इन पांच राशि वालों को मिलेगी हर काम में सफलता, पैसों की होगी बारिश

Surya Gochar 2023 नई दिल्ली : ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं और इस तरह एक साल बाद ही किसी राशि में दोबारा प्रवेश करते हैं। 2 दिन बाद 15 मई को सूर्य वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। सूर्य का वृषभ में गोचर 1 साल बाद हो रहा है। वृषभ राशि के स्‍वामी शुक्र हैं जो धन-वैभव और ऐश्‍वर्य के दाता हैं। इस तरह सूर्य का शुक्र की राशि वृषभ में प्रवेश बड़ा धन लाभ कराएगा। साथ ही करियर में उन्‍नति देगा।

सूर्य गोचर का इन राशियों पर पड़ेगा शुभ असर

कर्क राशि

सूर्य गोचर कर्क राशि वालों की सारी इच्‍छाएं पूरी करेगा। समाज और शासन-प्रशासन के उच्‍च पदस्‍थ लोगों से संपर्क बनेंगे। आपको दोस्‍तों से कोई बड़ा लाभ हो सकता है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। वर्कप्‍लेस पर आपका वर्चस्‍व बढ़ेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के स्‍वामी सूर्य हैं और सूर्य की कृपा हमेशा इस राशि के जातकों पर रहती है। सूर्य गोचर करियर में मजबूती और तरक्‍की देगा। आपका फोकस अपने काम पर रहेगा। सेहत बेहतर होगी। धन लाभ होगा। आपकी पर्सनालिटी का आकर्षण बढ़ेगा। प्रमोशन मिलना तय है।

read more: Parineeti Raghav Engagement Photos: सगाई कर एक-दूजे के हुए परिणीति और राघव,यहां देखें तस्वीरें

कन्या राशि

कन्‍या राशि वालों को पद-प्रतिष्‍ठा और सम्‍मान मिलेगा। नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है। आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। किसी सामाजिक कार्यक्रम में सक्रियता आपको सम्‍मान दिलाएगी। किसी महत्‍वपूर्ण काम में सफलता मिल सकती है।

कुंभ राशि

सूर्य गोचर कुंभ राशि वालों का प्रतिष्‍ठा दिलाएगा। प्राइवेट नौकरी करने वालों को विशेष लाभ होगा। व्‍यापारियों को भी लाभ होगा। नया घर या गाड़ी ले सकते हैं। आप परिवार का ख्‍याल रखेंगे। पढ़ाई करने वालों के लिए भी समय शुभ है।

मीन राशि

Surya Gochar 2023 :  मीन राशि वालों को यह समय लक्ष्‍य प्राप्ति में मददगार साबित होगा। करियर में बड़ा लाभ होगा। व्‍यापार करने वालों का कामकाज दूर तक बढ़ेगा। किसी मामले में आपके पक्ष में फैसला आ सकता है। यात्राओं से लाभ होगा।

Related Articles

Back to top button