राशिफल

इन तीन राशि वालो का विवाह का सुखद संयोग,होगी पैसों की तंगी दूर

वैदिक पंंचांग के अनुसार जून में 6 ग्रहों की चाल में बदलाव होने जा रहा है। जिसमें सबसे पहले 1 जून को ग्रहों के सेनापति मंगल मेष राशि में गोचर करेंगे। वहीं इसके बाद यूरेनस वृष राशि में भ्रमण करेंगे। साथ ही 12 जून को भौतिक सुख सुविधा के स्वामी शुक्र ग्रह वृषभ राशि गोचर करेंगे। इसके बाद ग्रहों के राजकुमार बुध 14 जून को मिथुन राशि में गोचर करेंगे और 29 जून को मिथुन से कर्क राशि में भी चले जाएंगे।

इन तीन राशि वालो का विवाह का सुखद संयोग,होगी पैसों की तंगी दूर

मेष राशि

जून में होने जा रहे 6 ग्रहों की चाल में बदलाव आप लोगों के लिए शुभ साबित हो सकता है। इस दौरान आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी। साथ ही आपको कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। वहीं इस दौरान आपके कई अधूरे कार्य पूरे होंगे। साथ ही आप देश- विदेश की यात्रा पर जा सकते हैं। वहीं आपको करियर का दायरा बढ़ाने में सफलता मिलेगी और प्रफेशनल लाइफ में तरक्की के कई बेहतरीन अवसर भी मिलेंगे।

वृष राशि

आप लोगों के लिए 6 ग्रहों की चाल में बदलाव लाभप्रद सिद्ध हो सकता है। इस दौरान घर-परिवार में धार्मिक या मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है और सुख-सौभाग्य की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही आप इस महीने कोई प्रापर्टी या वाहन खरीद सकते हैं। वहीं नौकरी पेशा जातकों का करियर मजबूत होगा और कई प्रभावशाली लोगों से जान पहचान भी बढ़ेगी। साथ ही जो लोग व्यापारी हैं, उनको इस दौरान अच्छा धनलाभ हो सकता है।

इन तीन राशि वालो का विवाह का सुखद संयोग,होगी पैसों की तंगी दूर

सिंंह राशि

छह ग्रहों का राशि परिवर्तन सिंह राशि के लोगों को अनुकूल सिद्ध हो सकता है। इस दौरान पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में लाभ प्राप्ति के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे और कमाई के नए नए तरीके भी मिलेंगे। वहीं इस समय आपको समय- समय पर आकस्मिक धनलाभ की प्राप्ति होगी। साथ ही आपको संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। साथ ही इस दौरान आपके मान सम्मान और यश में वृद्धि होगी।

Related Articles

Back to top button