देश

इन जिलों के सभी स्कूल आज रहेंगे बंद

All schools closed : चेन्नई। तमिलनाडु में बीते दो दिनों से भारी बारिश से प्रदेश में हाहाकार मच गया है। चारों तरफ जलभराव की स्थिति देखी गई है। सर्द के मौसम में बारिश के अटैक से कई जिलों में पानी भर गया है। इस जलभराव से लोगों को काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है। भारी बारिश के बीच आज 24 नवंबर को तमिलनाडु के नीलगिरी, कुन्नूर और कोटागिरी के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में छुट्टी की घोषणा की गई है। यह फैसला भारी बारिश से उत्पन्न स्थिति के कारण लिया गया है।

Read more : जल्द निपटा लें अपने जरूरी काम…दिसंबर में 18 दिन रहेंगे बैंक बंद

All schools closed : एम. अरुणा, नीलगिरी जिला कलेक्टर ने जानकारी दी कि इस भारी बारिश की वजह से बच्चों को स्कूल जाने आने में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा, जिसको देखते हुए आज जिले के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में छुट्टी का ऐलान किया गया है। वहीं मौसम विभाग के अनुसार तमिलनाडु के ऊपर चक्रवाती परिसंचरण के कारण अगले पांच दिनों के दौरान केरल में गरज और बिजली के साथ मध्यम से मध्यम वर्षा होने की संभावना है।

नीलगिरी, तमिलनाडु: क्षेत्र में भारी बारिश के कारण, कुन्नूर और कोटागिरी के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में आज (24 नवंबर) छुट्टी की घोषणा की गई है: एम. अरुणा, नीलगिरी जिला कलेक्टर

— ANI_HindiNews (@AHindinews) November 24, 2023

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button
x