राशिफल

आज बदलेगा इन राशि के जातकों का भाग्य, अचानक होगी धन की प्राप्ति

Mrigashirsha Nakshatra: वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर दिन किसी न किसी देवी-देवता को समर्पित होता है। आज बुधवार का दिन है, आज बुद्धि के दाता भगवान गणेश की उपासना की जाएगी। वहीं, आज मार्गशीर्ष माह की द्वितीया तिथि है। इस तिथि पर म्रृगशीर्षा नक्षत्र और साध्य योग का संयोग रहेगा।

वृषभ राशि 

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत शुभ रहने वाला है। आप हर तरह के भौतिक सुख-सुविधाओं का लाभ उठाएंगे। आज का दिन निवेश करने के लिए शुभ है। इस राशि के जातक आज के दिन ऊर्जावान महसूस करेंगे। बच्चों और जीवनसाथी के साथा आपका समय अच्छा गुजरेगा।

कर्क राशि

आज का दिन कर्क राशि वालों के लिए बेहद फलदायी रहने वाला है। विदेश जाने का भी मौका मिल सकता है। ऑफिस में साथियों और बॉस सहयोग मिलेगा। कहीं से आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी। परिवार में चल रही कलह खत्म हो सकती है। पारिवारिक जीवन में शांति रहेगी

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत लाभदायक रहेगा। तुला राशि वालों पर आज गणपति की खास कृपा बरसेगी। आपके कारोबार में अच्छी वृद्धि होगी। आपका पारिवारिक जीवन खुशियों भरा रहेगा। किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। आप करियर में तेजी से आगे बढ़ेंगे। आपकी मेहनत की पूरा फल मिलेगा।

धनु राशि

Mrigashirsha Nakshatra आज आपका भाग्योदय होगा और आपके सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी। आपके परिवार की जरूरतें पूरी होंगी। पार्टनर के साथ आज दिन बहुत अच्छा गुजरेगा। आज किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। आपको कोई ऐसा शुभ समाचार मिल सकता है, जिसका आप काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। व्यापार में आपका लंबे समय से रुका हुआ पैसा मिल सकता है।

 

 

 

 

 

(यह लेख सामान्य मन्यात्ताओ पर आधारित है RGHNEWS  इसकी पुष्टि नहीं करता )

 

Related Articles

Back to top button
x