मनोरंजन

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक साथ बड़े पर्दें पर आएंगे नजर

Amitabh Bachchan-ShahRukh Khanसदी के महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार शाहरुख़ खान एक बार फिर बड़े पर्दें पर एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनों दिग्गज एक नए प्रोजेक्ट के लिए 17 साल बाद स्क्रीन पर एक साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

बिग बी और शाहरुख आखिरी बार 2006 में करण जौहर द्वारा लिखित और निर्देशित रोमांटिक फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ में नजर आए थे। फिल्म में अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा और किरण खेर भी थे।

Read more: Raigarh News: नशे में वाहन चलाते पकड़े गए ट्रेलर ड्राइवर पर कोर्ट से ₹10,000 का जुर्माना

17 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगे दोनों दिग्गज

सूत्र के मुताबिक, ”एक दिलचस्प प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक बार फिर साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। इस प्रोजेक्ट से संबंधित बहुत सी खबरें अभी तक सामने नहीं आई हैं, लेकिन जल्द ही और अधिक अपडेट और समाचार सामने आएंगे।” यह जोड़ी इससे पहले ‘मोहब्बतें’, ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘वीर जारा’ जैसी आइकोनिक फिल्मों में स्क्रीन साझा कर चुकी है।

Amitabh Bachchan-ShahRukh Khan शाहरुख खान को एक्शन एडवेंचर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा’ में नासा के पूर्व वैज्ञानिक ‘मोहन भार्गव’ के रोल में कैमियो में देखा गया था। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अमिताभ ब्रह्मांश के गुरु रघु की अहम भूमिका में नजर आए थे।

 

Related Articles

Back to top button