राशिफल

अगले पूरे साल मौज करेंगे ये राशि वाले लोग, मिलेगी खूब धन-दौलत

2024 Lucky Zodiacs in Hindi : नया साल आने से पहले सभी लोगों के मन में यह जानने की जिज्ञासा रहती है, उनके लिए अगला साल कैसा रहेगा. उन्‍हें खुशियां, सफलता, पैसा मिलेगा या नुकसान का सामना करना पड़ेगा. साल 2024 शुरू होने में अब कुछ ही समय बाकी है. साल 2024 में ग्रहों की चाल खास रहने वाला है. साल 2024 में शनि कुंभ राशि में रहेंगे. वहीं गुरु, राहु-केतु आदि ग्रहों की चाल में महत्‍वपूर्ण बदलाव होगा. कुल मिलाकर इन ग्रह स्थितियों का सभी राशि वालों पर बड़ा असर पड़ेगा. वहीं 5 राशि वालों पर मां लक्ष्‍मी की जमकर कृपा होगी और ये जातक नोटों में खेलेंगे.

साल 2024 की भाग्‍यशाली राशियां

मेष राशि- साल 2024 मेष राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है. इन लोगों को कामों में बड़ी सफलता मिलेगी. परिवार में खुशियां रहेंगी. आय बढ़ेगी. धन लाभ के कई मौके बनेंगे. आपके काम की सराहना होगी. धर्म-कर्म में रुचि रहेगी.

मिथुन राशि- आने वाला नया साल मिथुन राशि के लोगों को आर्थिक मजबूती देगा. इनकम के नए सोर्स बनेंगे. परिवार के साथ समय बिताएंगे. कारोबार के लिए साल 2024 विशेष शुभ रहेगा. व्‍यापार का विस्‍तार होगा.

कन्या राशि- नए साल में कन्‍या राशि के जातकों की सेहत बेहतर होगी. नया काम शुरू कर सकते हैं. किसी महत्‍वपूर्ण में सफलता मिल सकता है. धार्मिक कार्यों में हिस्‍सा ले सकते हैं. मान-सम्‍मान और पद बढ़ेगा. जीवनसाथी के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे.

धनु राशि- धनु राशि के जातकों को साल 2024 में हर कदम पर किस्‍मत का साथ मिलेगा. शत्रुओं से मुक्ति मिलेगी. मां लक्ष्‍मी खूब मेहरबान होंगी. नौकरी और व्यापार में सफलता प्राप्ति के योग बन रहे हैं.

कुंभ राशि- हालांकि कुंभ राशि पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है, लेकिन शनि कुंभ राशि के स्‍वामी भी हैं. लिहाजा साल 2024 में इस राशि के जातक सोच-समझकर फैसले लें और जल्‍दबाजी ना करें तो खूब फायदे में रहेंगे. नई गाड़ी या घर खरीद सकते हैं. वाणी-बुद्धिमत्‍ता की दम पर कारोबार में लाभ कमाएंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. RGHNEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

 

 

Related Articles

Back to top button
x