मनोरंजन

अक्षय कुमार की ‘मिशन रानीगंज’ का टीजर हुआ रिलीज..

Mission Raniganj Teaser Out: अक्षय कुमार स्टारर मिशन रानीगंज के पहले मोशन पोस्टर के बाद अब वीरता से भरी इस फिल्म का टीजर भी सामने आ गया है. खिलाड़ी कुमार रियल लाइफ पर बेस्ड फिल्म और किरदारों को पर ध्यान देने के लिए जाने जाते हैं. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म, ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ भी इसकी एक मिसाल है जिसके टीजर ने पूरी इंडस्ट्री और अक्षय कुमार के फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.

मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. यह फिल्म रानीगंज कोलफील्ड में एक रियल लाइफ इंसिडेंट और दिवंगत जसवंत सिंह गिल पर बेस्ड है, जिन्होंने भारत के कोल रेस्क्यू मिशन को लीड किया था. फिल्म में अक्षय कुमार ने ही वीर जसवन्त सिंह गिल का किरदार निभाया है.

 

ऐसी है फिल्म की कहानी
वीर जसवन्त सिंह गिल ने नवंबर 1989 में रानीगंज में बाढ़ग्रस्त कोयला खदान के अंदर फंसे सभी खनिजों को बचाने में अहम भूमिका निभाई थे. इसे दुनिया का सबसे बड़ा और सफल बचाव मिशन माना जाता है. ये फिल्म एक ऐसी दिलचस्प, अनकही रियल स्टोरी को बताती है जिसे बता पाना बहुत ही मुश्किल था. ऐसे में फिल्म का टीजर रहस्य, हिम्मत और कड़ी चुनौतियों पर काबू पाने से भरपूर है. अक्षय कुमार की फिल्में सदियों पुरानी कहावत का सबूत हैं कि ‘कभी-कभी वास्तविकता कल्पना से भी परे होती है.’ फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं और अब टीजर ने और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

 

 

Read more Kawasaki ने जारी किया निंजा ZX-4R का टीजर, 11 सितंबर को होगी लॉन्च…

 

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
Mission Raniganj Teaser Out:वाशु भगनानी प्रेजेंट्स पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की ‘मिशन रानीगंज’ को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर ने बनाया है. फिल्म को टीनू सुरेश देसाई डायरेक्ट किया है. देश-दुनिया को हिलाकर रख देने वाला ये कोल माइन एक्सीडेंट और जसवंत सिंह गिल की अगुवाई में रेस्क्यू टीम की कोशिशों से बनी यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

Related Articles

Back to top button